Sunday, May 5, 2024

सहारनपुर के सरसावा स्थित वायु सेना स्टेशन के ऑफिसर एंक्लेव में एक महिला अधिकारी का शव संदिग्ध रूप से कमरे में पड़ा मिला, मचा हड़कंप 

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
सहारनपुर। सहारनपुर जनपद के सरसावा स्थित वायु सेना स्टेशन के ऑफिसर एंक्लेव में एक महिला अधिकारी का शव संदिग्ध रूप से कमरे में पड़ा मिलने से हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट ट्रेनिंग के लिए यहां आई हुई थीं। अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार जनपद सहारनपुर में सरसावा स्थित वायु सेना स्टेशन के ऑफिसर एंक्लेव में एक महिला अधिकारी संदिग्ध रूप से अपने कमरे में मृत पाई गई। वायुसेना स्टेशन के अधिकारियों द्वारा जानकारी दिए जाने के उपरांत सरसावा पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
जानकारी के अनुसार फ्लाइट लेफ्टिनेंट संजीवनी शर्मा राजस्थान में वायुसेना एयर बेस पर तैनात थीं तथा ट्रेनिंग के लिए वायु सेना स्टेशन सरसावा में आई हुई थीं। आज सुबह जब वह अपने ट्रेनिंग समय के बाद भी कमरे से बाहर नहीं आईं तो वायुसेना स्टेशन के अधिकारियों ने जाकर देखा तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। अधिकारियों ने किसी तरह दरवाजा तुड़वाया। कमरे के भीतर प्रवेश किया तो देखा की महिला अफसर अपने बिस्तर पर अचेत अवस्था में पड़ी हुई थीं। वायुसेना स्टेशन के चिकित्सकों ने मौके पर आकर जांच की तो बताया कि उनकी मृत्यु हो चुकी है। मौके पर कुछ दवाइयां भी मिली हैं।
माना जा रहा है की महिला अफसर किसी बीमारी से ग्रस्त थीं जिसकी वह दवाइयां ले रही थीं। इस संबंध में सरसावा थाने के प्रभारी निरीक्षक सूबे सिंह ने बताया कि वायु सेना स्टेशन अधिकारियों द्वारा सूचना दी गई थी कि महिला अधिकारी अपने कमरे में बिस्तर पर मृत अवस्था में पाई गई हैं। शव के पास ही कुछ दवाइयां भी मिली हैं। शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने बताया कि मृतक महिला फ्लाइट लेफ्टिनेंट के पति भी वायुसेना में स्क्वाड्रन लीडर के रूप में तैनात हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय