Friday, May 17, 2024

शामली में बस स्टैंड से हजारों रुपए की नगदी से भरा बैग चोरी करने वाला चोर गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
शामली: जनपद की पुलिस ने बस स्टैंड से एक युवक का हजारों रुपए की नगदी से भरा बैग चोरी किए जाने की घटना का खुलासा अल्प समय में करते हुए चोर को सफलता पूर्वक गिरफ्तार कर लिया है।पुलिस ने पकड़े गए चोर के पास से बैग में रखी हजारों रुपए की नगदी और अन्य सामान बरामद कर जेल भेज दिया है।
आपको बता दे की गत दिवस थाना सदर कोतवाली क्षेत्र के दिल्ली बस स्टैंड से कस्बा थानाभवन निवासी मासूम अहमद  का बैग किसी अज्ञात चोर ने चोरी कर लिया।जिसमे करीब 26 हजार रुपए की नगदी और पीड़ित व्यक्ति के कपड़े ,आधार कार्ड आदि सामान था।
पीड़ित व्यक्ति ने घटना के संबंध में कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्यवाही किए जाने की मांग की थी।जिस पर पुलिस ने तत्काल प्रभाव से मुकदमा दर्ज कर चोर की तलाश शुरू कर दी थी।जहा पुलिस ने अल्प समय घटना का खुलासा करते हुए उक्त चोर को गिरफ्तार कर लिया।जिसके पास से चोरी की गई 26 हजार रुपए की नगदी और पीड़ित का आधार कार्ड बरामद किया है।

पुलिस के मुताबिक पकड़े गए चोर का नाम फरदीन निवासी मोहल्ला काजीवाड़ा थाना कोतवाली शामली बताया गया है जो की सदर कोतवाली का एक हिस्ट्रीशीटर अपराधी है और उसका पूर्व में लंबा चौड़ा अपराधिक इतिहास है।पुलिस ने पकड़े गए चोर को जेल भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय