Friday, May 10, 2024

नोएडा में एटीएम काटने वाले तीन बदमाश गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नोएडा। नोएडा में विभिन्न बैंकों के एटीएम मशीन काटकर उसमें नकदी चोरी करने की फिराक में घूम रहे तीन शातिर बदमाशों को थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से पुलिस ने देसी तमंचा, चाकू, गैस सिलेंडर, ऑक्सीजन सिलेंडर तथा एटीएम काटने के औजार आदि बरामद किया है।

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अमित कुमार मान ने बताया कि उपनिरीक्षक रमेश चंद ने एक सूचना के आधार पर निखिल ठाकुर पुत्र इंद्रपाल सिंह ठाकुर निवासी सेक्टर 53 नोएडा, मोहम्मद सलमान पुत्र मोहम्मद अल्ताफ निवासी सेक्टर-63 तथा सचिन झा पुत्र बैजनाथ झा निवासी ग्राम बहलोलपुर को गिरफ्तार किया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने बताया कि इनके पास से पुलिस ने थाना सेक्टर-63, नोएडा पुलिस द्वारा एटीएम मशीन काट कर पैसे निकालने वाले गिरोह के तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एटीएम काटने वाले उपकरण, एक सिलेन्डर छोटा एलपीजी, एक छोटा आक्सीजन सिलेन्डर, एक हथौडा, एक पेंचकस, एक छेनी, एक प्लास, एक गैस कटर मय लाल नीला पाईप, एक लोहा काटने की आरी, एक बोल्ट खोलने की चाबी, एक काला रंग की स्प्रे पेन्ट की कैन, एक अवैध तमन्चा 315 बोर व एक जिन्दा कारतूस 315 बोर, दो चाकू व घटना में प्रयुक्त एक स्कूटी जूपिटर बिना नंबर प्लेट बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि अभियुक्तों से पूछताछ में जानकारी मिली है कि तीनों एक राय होकर एटीएम काटने की योजना बनाकर 7 मई की रात्रि में करीब 2.30 बजे छिजारसी में पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को काटने के लिए उसमें घुसे थे और काटने का प्रयास कर रहे थे तभी कुछ लोगो के आ जाने के कारण वहां से भाग गये। आज भी अभियुक्त अपने गैस कटर व अन्य औजारो के साथ किसी एटीएम को काटने के लिए निकले थे, जिससे उसमें मौजूद रूपयों को निकाला जा सके लेकिन रास्ते में ही गिरफ्तार हो गये। बदमाशों ने बताया है कि वे नोएडा शहर के विभिन्न एटीएम के आस पास घुमकर एटीएम को काटने की रैकी करते है। उन्होंने बताया कि बदमाशों द्वारा एटीएम मशीन को काटने का प्रयास नोएडा क्षेत्र में लगातार किया जा रहा था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय