Wednesday, February 28, 2024

नोएडा में छात्र की हत्या के विरोध में परिजनों के साथ व्यापारियों ने लगाया जाम

नोएडा। 11वीं कक्षा के छात्र को अगवा कर उसकी हत्या कर शव को नहर में फेंकने के मामले में मृतक का शव अभी तक बरामद नहीं हुआ है। मृतक के परिजनों ने आज सुबह बिलासपुर कस्बे में घटना के विरोध में सड़क पर जाम लगा लगाकर धरना-प्रदर्शन शुरू कर दिया हैं। पीड़ित परिजनों के समर्थन में व्यापारी भी अपने-अपने प्रतिष्ठान बंद कर विरोध प्रदर्शन में शामिल हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

कस्बा बिलासपुर में रहने वाले अरुण सिंघल ने 30 जनवरी को थाना दनकौर में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि 11वीं कक्षा में पढ़ने वाला उसका बेटा वैभव सिंघल घर से लापता है। छात्र को अगवा कर हत्या करने वाले माज पठान पुत्र साद खान निवासी कस्बा बिलासपुर के और इसके साथी एक बाल अपचारी को थाना दनकौर पुलिस ने कल मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया था। जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मृतक किशोर और आरोपी माज पठान आपस में दोस्त थे। इनके बीच एक महिला की फोटो को सोशल मीडिया पर शेयर करने को लेकर विवाद हुआ था।

 

इस बात का बदला लेने के लिए माज पठान ने आज गिरफ्तार हुए बाल अपचारी के माध्यम से किशोर को बुलाया। माज पठान और बाल अपचारी छात्र के दोस्त थे, इसलिए मृतक उनकी बात पर विश्वास करके उनके साथ चला गया। इन लोगों ने उसकी हत्या कर उसके शव को खेरली नहर में फेंक दिया है। पुलिस एनडीआरएफ की मदद से शव की तलाश में खेरली नहर में आज सुबह से ही जुटी हुई है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय