Saturday, April 27, 2024

तिहरे हत्याकांड का आरोपी इजलाल जेल से बाहर आया, घर पहुंचने पर हुआ स्वागत  

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। शहर के चर्चित तिहरे हत्याकांड के आरोपी इजलाल को 15 साल बाद हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद जेल से रिहा कर दिया गया। गतवर्ष इजलाल का भाई अफजाल भी जमानत पर छूटकर बहार आ गया है।

2 मई 2008 को थाना कोतवाली क्षेत्र के गुदड़ी बाजार में मेरठ कालेज के तीन छात्र सुधीर उज्जवल, सुनील ढाका और पुनीत गिरी की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई थी। तीनों के शव को कार की डिग्गी में डालकर हत्यारोपियों ने बिनौली नहर के पास फेंकने की कोशिश की थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस हत्याकांड ने पूरे शहर हिलाकर रख दिया था। लखनऊ और दिल्ली तक हत्याकांड गूंजा तो शिक्षण संस्थानों के सैकड़ों छात्र सड़कों पर उतर आए थे। व्यापारियों ने शहर बंद करा दिया था। हत्याकांड का मुख्य आरोपित गुदड़ी बाजार कोतवाली निवासी हाजी इजलाल साल 2008 से मेरठ जेल में बंद है।

इजलाल का भाई अफजाल गतवर्ष ही में जमानत पर छूटकर बाहर आ गया है। उसके बाहर आने के बाद इजलाल के अधिवक्ता ने भी उसकी जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी डाल दी थी। मंगलवार को हाईकोर्ट से हाजी इजलाल को भी जमानत मिल गई थी। शुक्रवार को सुबह 7:00 बजे हाजी इजलाल को जेल से रिहा कर दिया गया है। रिहाई के बाद इजराल परिवार के साथ घर पहुंच गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय