Thursday, September 19, 2024

फर्रूखाबाद में 2 युवतियों की निर्मम हत्या, एक ही दुपट्टे से दोनों के शव फंदे से लटके मिले

फर्रूखाबाद। जनपद की कायमगंज कोतवाली क्षेत्र में मंगलवार की सुबह दो ​युवतियों के एक ही दुपट्टे के सहारे फांसी के फंदे से आम के बाग में शव लटके मिले। दोनों युवतियां बीती रात सोमवार को जन्माष्टमी का मेला देखने निकली थी। पुलिस शवों को फंदे से नीचे उतारने के बाद मामले की जांच में जुट गई।

कायमगंज के भगौतीपुर गांव में रहने वाले महेंद्र की बेटी शशि (16) पुत्री और रामवीर की पुत्री बबली (17) दोनों सहेलियां सोमवार की रात जन्माष्टमी पर्व पर गांव के मंदिर में पूजा करने गई थीं। दोनों जन्माष्टमी के मेले में भी शामिल हुईं। लेकिन इसके बाद दोनों घर नहीं लौटी। देर रात तक युवतियों के घर ना लौटने पर परिजनों ने गांव में ही रहने वाली बुआ के घर रुकने की आशंका जताई। हालांकि इस दौरान उन्होंने उनकी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन उनका कहीं पता नहीं चला। मंगलवार की सुबह दोनों सहेलियों के शव गांव के बाहर आम के पेड़ पर एक साथ फांसी के फंदे पर लटकते मिले। ग्रामीणों ने शवों को लटका देख पुलिस और परिजनों को घटना की जानकारी दी। दोनों सहेलियों के शव फांसी पर लटके मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया और मौके पर भारी भीड़ जमा हो गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूचना मिलते ही थाना पुलिस के साथ अपर पुलिस अधीक्षक व सर्किल थानों का फोर्स मौके पर पहुंच गया। पुलिस ने फॉरेंसिक के साथ साक्ष्य जुटाए और घटना को लेकर छानबीन शुरू कर दी। पुलिस पूछताछ में मृतका बबली के पिता रामवीर ने आरोप लगाया कि दोनों बेटियों की हत्या कर शव को फांसी पर लटकाया गया है।

पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि दो सहेलियों के शव एक साथ दुपट्टे से फांसी के फंदे में आम के बगीचे में पेड़ से लटके मिले हैं। प्रथम दृष्टया उनके फांसी लगाकर आत्महत्या किए जाने की बात सामने आ रही है। मौके से एक फोन मिला है। वहीं, एक मृतक युवती के पास से सिम मिला है। सिम और फोन को कब्जे में लेकर कॉल डिटेल निकाली जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों कब्जे में लेकर मृत्यु का सही कारण पता लगाने के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने और परिजनों के आरोपों की जांच के आधार पर शीघ्र घटना का खुलासा किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय