Tuesday, July 2, 2024

पंजाबी समाज को भाजपा ने नहीं दिया टिकट तो दबाएंगे नोटा

मेरठ। पंजाबी समाज ने बड़ा एलान किया है। जिसमें कहा है कि भाजपा की ओर से टिकट न मिलने पर पूरे समाज का वोट नोटा को जाएगा।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मेरठ में कई दशकों से लोकसभा, विधानसभा चुनाव में भाजपा की तरफ से नेतृत्व नहीं मिलने की कसक पंजाबी समाज में है। पंजाबी समाज ने एकजुट होकर हापुड़-मेरठ लोकसभा सीट से पंजाबी समाज के व्यक्ति को टिकट देने की मांग की। ऐसा नहीं होने पर संपूर्ण समाज का वोट नोटा की तरफ जाने का एलान किया।

 

बता दें कि समाज ने एकजुट होकर राजेश दीवान का नाम प्रस्तावित किया। सर्वसम्मति से राजेश दीवान के नाम को स्वीकार किया गया। इस बात की जानकारी संयुक्त पंजाबी के संस्थापक सदस्य सुरेश छाबड़ा ने छावनी स्थित 22 बी में हुई प्रेसवर्ता में दी।

 

कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे सुरेश छाबड़ा ने बताया कि अगर भाजपा ने राजेश दीवान को सांसद के लिए टिकट नहीं दिया तो संगठन संपूर्ण पंजाबी समाज की तीन से चार दिन में आपात बैठक बुलाएगा। टिकट न मिलने की सूरत में संपूर्ण समाज नोटा की तरफ जाएगा। उन्होंने बताया कि पंजाबी समाज भाजपा का जनसंघ के समय से कट्टर समर्थक रहा है।
संस्थापक सदस्य मनमोहन सिंह अहूजा ने बताया कि इस आयोजन के माध्यम से हम अपनी बात पार्टी हाईकमान तक पहुंचा रहे हैं। लोकसभा सीट हापुड़-मेरठ में पंजाबियों की संख्या दो लाख के आसपास है। भाजपा ने अभी तक पंजाबियों को लोकसभा में मौका नहीं दिया है। ऐसे में पंजाबी समाज में भारी आक्रोश है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय