Tuesday, July 16, 2024

शामली में मजदूरी के रूपए मांगने पर युवक को बेहरमी से पीटा, पुलिस ने कराया मेडिकल

शामली। पशु व्यापारियों के पास काम करने वाले एक युवक को मजदूरी के पैसे मांगना महंगा पड़ गया। आरोपियों ने युवक को फोन करते हुए कैराना रोड़ पर बुलाया और बेरहमी से मारपीट कर घायल करते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने पीड़ित युवक का मेडिकल परीक्षण कराते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

रविवार को शामली कोतवाली पुलिस मोहल्ला कलंदरशाह निवासी हसीन पुत्र वसीम नाम के युवक को मेडिकल परीक्षण के लिए सीएचसी शामली पर लेकर पहुंची। हसीन ने बताया कि वह हनुमानगढ़ राजस्थान के कस्बा नौहर निवासी दो पशु व्यापारियों असलम व सिकंदर के पास काम करता है, जिनपर उसके मजदूरी के करीब 50 हजार रूपए बकाया हैं। बार-बार मांगने पर भी आरोपी मजदूरी के पैसे नही दे रहे थे।

 

युवक ने बताया कि बार-बार तगादा करने पर दोनों पशु व्यापारियों ने उसे फोन करते हुए शामली के कैराना रोड़ पर बुलाया। आरोप है कि युवक जब कैराना रोड़ पर पैट्रोल पंप के पास पहुंचा, तो दोनों पशु व्यापारियों ने अपने दो अज्ञात साथियों के साथ मिलकर उसे बेरहमी से पीटा और धमकी देते हुए फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है। वही पुलिस ने घायल का मेडिकल परीक्षण कराते हुए शिकायत के आधार पर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय