Saturday, April 27, 2024

80 वर्षीय पुजारी ने मासूम को बनाया हवस का शिकार, टॉफी के बहाने बुलाकर 8 दिन तक करता रहा दुष्कर्म, FIR दर्ज

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। बर्रा थाना क्षेत्र में हाइवे के किनारे झोपड़ी बनाकर रह रहे अस्सी वर्षीय बुजुर्ग ने शनिवार को आठ वर्षीय मासूम बच्ची से दुष्कर्म किया। सूचना पर सक्रिय पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू दी है।

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले के रहने वाला एक मजदूर परिवार कानपुर शहर में हाइवे के किनारे रहता है। शनिवार को मजदूर अपनी पत्नी और एक बेटी को लेकर काम पर चला गया। वहीं पास में स्थित राम जानकी मंदिर के पुजारी घनश्यामदास (80 वर्ष) मजदूर की आठ वर्षीय दूसरी बच्ची को घर से बहला-फुसला कर अपने झोपड़ी में ले गया। दोपहर को जब मजदूर वापस लौटा तो उसकी बेटी गायब थी। जिसके बाद वह अपनी बेटी की तलाश करने लगा। आशंका होने पर घनश्यामदास की कुटिया में गया और आवाज दी। इस पर उसने उसकी बेटी को कपड़े पहनाकर बाहर भेजा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जब बच्ची की मां ने पूछा तो बच्ची ने पूरी कहानी बयां की और बताया कि टॉफी दिलाने के बहाने से घनश्यामदास बीते आठ दिन से उसे बुला लेता था और उसके साथ गलत काम करता था। पीड़ित बच्ची के पिता ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस को दी।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए भेज दिया और आरोपित घनश्यामदास को हिरासत में लेकर थाने ले आई। जांच के बाद पुलिस ने घनश्यामदास के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय