Friday, September 20, 2024

बेंगलुरु में दिनदहाड़े दो महिलाओं के साथ ऑटो चालक ने की मारपीट,वायरल वीडियो

बेंगलुरु। बेंगलुरु में दिनदहाड़े दो महिलाओं के साथ ऑटो चालक ने मारपीट की। घटना के बाद से शहर में सुरक्षा को लेकर सवाल उठ रहे हैं। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो चालक गुस्से में है और लड़कियों से बहस कर रहा है। अचानक वह एक युवती को थप्पड़ जड़ देता है। जिससे लोग नाराज़ हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

 

बता दें कि बेंगलुरु में दो लड़कियों के साथ ऑटो ड्राइवर द्वारा दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है, जिसने महिलाओं की सुरक्षा को लेकर गंभीर चिंताएँ खड़ी कर दी हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिससे लोग नाराज़ हैं और कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना तब शुरू हुई जब ऑटो ड्राइवर ने सवारी रद्द होने पर लड़कियों से झगड़ा करना शुरू कर दिया। वीडियो में देखा जा सकता है कि ऑटो ड्राइवर, जो दूसरी ऑटो में बैठी लड़कियों से जोर-जोर से बात कर रहा था, ने गुस्से में आकर एक लड़की को थप्पड़ मार दिया।

यह वीडियो करीब 2 मिनट का है, जिसमें देखा गया है कि ऑटो चालक ऊंची आवाज में एक अन्य ऑटो में बैठी युवतियों से बात कर रहा है। लड़कियां उससे कह रही है कि आप चिल्ला क्यों रहे हो… इस पर ऑटो चालक कहता है कि तेरा बाप देते हैं क्या गैस। इतने में दूसरी लड़की कहती है कि आप बदतमीजी मत कीजिए, मैं पुलिस के पास जाऊंगी।
इस पर ऑटो चालक पीछे हटता है और बिंदास कहता है- हां जाओ, फिर वह कहता है कि चल पुलिस के पास…। लड़की बोलती है कि क्या गलती कर दी अगर कैंसल कर दी, आप लोग नहीं करते हमारी राइड कैंसल। बहस के दौरान ही ऑटो चालक लड़की को थप्पड़ मारता है। फिर कुछ और देर झगड़ने के बाद वहां से चुपचाप ऑटो लेकर गोली हो जाता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय