Friday, September 20, 2024

नोएडा में शराब के ठेके बंद होने के बाद बेचते थे देशी शराब, तीन तस्करों से 187 पव्वा व 3.65 लाख बरामद

नोएडा। थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने एक सूचना के आधार पर दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से 81 पव्वा देसी शराब तथा बिक्री से 3 लाख 65 हजार 8 सौ रुपए  बरामद किया है। अभियुक्त शराब के ठेके बंद होने के बाद अवैध रूप से शराब बेचने के कार्य में संलिप्त थे। इसके अलावा थाना बादलपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर उसके पास से 106 पव्वा देशी शराब बरामद किया है।
थाना नॉलेज पार्क के प्रभारी विपिन कुमार ने बताया कि एक सूचना के आधार पर उप निरीक्षक पंकज कुमार ने मुनेंद्र पुत्र जसराम तथा नवीन कुमार पुत्र गजराज को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इनके पास से 81 पव्वा अवैध शराब तथा 3 लाख 65 हजार 8 सौ रुपए बरामद हुई है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पुलिस को पता चला है कि आरोपी काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बेचने के धंधे में संलिप्त थे। अभियुक्तगण शराब के ठेके बंद होने के बाद अवैध रूप से शराब बेचते थे।
वहीं थाना बादलपुर पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार कर 106 पव्वा देशी शराब बरामद किया है। थाना बादलपुर के प्रभारी निरीक्षक कमलेश कुमार सिंह ने बताया कि एक सूचना के आधार पर थाना पुलिस ने आमिर हुसैन पुत्र नूर हुसैन निवासी असम प्रांत को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि तलाशी लेने पर इसके पास से 106 पव्वा देसी शराब मिली है। उन्होंने बताया कि आरोपी काफी दिनों से अवैध रूप से शराब बेचने के धंधे में संलिप्त था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय