Sunday, September 22, 2024

नोएडा में नौकरी पेशा लोगों के घरों में चोरी करने वाला शातिर चोर गिरफ्तार

नोएडा। नोएडा में नौकरी पेशा लोगों के घरों का ताला तोड़कर नकदी, जेवरात तथा कपड़े चोरी करने वाले एक शातिर चोर को थाना सेक्टर-63 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

इस चोर की गिरफ्तारी पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की है। अभियुक्त ने अब तक चोरी की कई घटनाओं को अंजाम दिया है। पुलिस ने बदमाश के कब्जे से फ्लैट से चोरी किये गये सोने-चांदी के आभूषण (कीमत 4 लाख रूपये), चोरी के 2 मोबाइल फोन, 17 सौ रूपये, कपडे तथा घटना में प्रयुक्त होने वाली स्कूटी बरामद किया है।

 

 

थाना सेक्टर-63 के प्रभारी निरीक्षक अवधेश प्रताप सिंह ने बताया कि 14 सितंबर एक व्यक्ति ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि ड्यूटी पर जाने के बाद उसके फ्लैट से ज्वैलरी, 2 जोडी कोट-पैंट, ब्लेजर, 2 मोबाइल फोन एवं 6 हजार रूपये चोरी हो गए हैं। उन्होंने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्जकर मामले की जांच पड़ताल कर रही थाने की गठित पुलिस टीम ने घटना के पूर्व एवं पश्चात के सीसीटीवी फुटेज का विश्लेषण किया गया तो एक संदिग्ध व्यक्ति बैंग व कोट पेंट स्कूटी से ले जाता हुआ दिखायी दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर स्कूटी एवं स्कूटी के चालान से मिले मोबाइल नम्बर को ट्रेस किया गया तो स्कूटी सवार व्यक्ति की पहचान अंकित श्रीवास्तव पुत्र राम नरेश के रूप में हुई।

 

 

 

उन्होंने बताया कि गठित टीम द्वारा चोरी की घटना का सफल अनावरण करते हुए चोरी की घटना करने वालेे अभियुक्त अंकित को आज बहलोलपुर अण्डरपास से गिरफ्तार किया गया तथा कब्जे से चोरी किये गये सोने-चांदी के आभूषण आदि बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त एक शातिर किस्म का चोर है। जो नशे करने का आदि है तथा अपने पास चाबी का एक गुच्छा रखता है एवं रैकी कर ताला लगे फ्लैट खोलकर चोरी कर लेता है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय