Friday, October 25, 2024

चेयरमैन ने सभासदों को दी धमकी, सरकारी धन को करते है निजी खर्च, सभासद पहुंचे डीएम दरबार

हमीरपुर । सरीला नगर पंचायत के कई सभासदों ने नगर पंचायत अध्यक्ष के विरुद्ध गुरुवार को जिलाधिकारी को शिकायती पत्र दिया है। सभासदों ने जिला अधिकारी हमीरपुर को शिकायती पत्र देकर बताया कि नगर पंचायत अध्यक्ष सरीला मनमानी व तानाशाही पूर्वक कामकाज करते हैं। नगर पंचायत अध्यक्ष ने अपने चहेते लोगों को आउटसोर्सिंग से सफाई कर्मचारियों के पद पर तैनात कर लिया है। इसका बोर्ड में कोई प्रस्ताव भी नहीं रखा गया।

सभासदों ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि अध्यक्ष द्वारा सभासदों को फोन पर आए दिन धमकी एवं नगर पंचायत कार्यालय में जाने से मना किया जाता है। अध्यक्ष द्वारा सभासदों को मीटिंग से अनुपस्थित दिखाया जाता है जबकि सभासद सभी बोर्ड की मीटिंग में उपस्थित रहते हैं। सभासदों ने आरोप लगाया कि नगर पंचायत अध्यक्ष बस स्टैंड की वाहन पार्किंग में मनमर्जी की वसूली करते हैं। वसूली की गई रकम को कम दिखाकर सरकारी धन को अपने निजी खर्चे में व्यय करते हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सभासदों का आरोप है कि ऑडियो वायरल होने के बाद भी प्रशासन द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे चेयरमैन के हौसले बुलन्द हैं। गौशाला हेतु भूसे का फर्जी बिल लगाकर भुगतान कर दिया गया है। आरोप है कि शिकायतों से बौखलाए नगर पंचायत अध्यक्ष सरीला ने सभासदों को फोन के माध्यम से अभद्रता की और धमकी दी। सभासदों ने जिलाधिकारी हमीरपुर से उच्च स्तरीय तकनीकी टीम गठित कर निष्पक्ष जांच कराकर कार्रवाई करने की मांग की है। अरविंद कुमार, बृजेन्द्र कुमार, सनदकुमार समेत सात लाेगाें ने शिशायत की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय