Friday, October 18, 2024

गाजियाबाद में पति के साथ फ्लैट में पडी मिली मुजफ्फरनगर की महिला कांस्टेबल की लाश, मचा हडकंप

गाजियाबाद। लोनी में एक फ्लैट में रहने वाले कॉन्स्टेबल दंपती के शव संदिग्ध हालत में मिले. ये शव आकाश विहार कॉलोनी में पाए गए. कहा जा रहा है कि महिला ने जहर खाकर जान दी, जबकि सिपाही का शव फंदे से लटका मिला. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.गाजियाबाद पुलिस ने बताया कि रामपुर में तैनात यूपी पुलिस के सिपाही 26 वर्षीय राजेश का शव फंदे से लटकता मिला, जबकि मेरठ में तैनात सीआरपीएफ की सिपाही उसकी पत्नी 35 वर्षीय मीनाक्षी का शव बिस्तर पर मिला. पुलिस के मुताबिक सीआरपीएफ की सिपाही मीनाक्षी के मुंह से झाग निकल रहे थे.

पड़ोसियों के अनुसार, फंदा लगाने से पहले सिपाही राजेश ने जोर से चिल्ला रहा थ कि मीनाक्षी ने जहर खा लिया है. उसे कोई डॉक्टर के पास लेकर जाओ. माना जा रहा है कि पहले मीनाक्षी ने जान दी. उसकी मौत के बाद राजेश ने फांसी लगाकर खुदकुशी की.सूचना मिलते ही पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की. पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. परिजनों के मुताबिक पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. हालांकि बाद में आपसी सहमति से मामला सुलझ गया था. लेकिन, इसके बाद दोनों ने आत्मघाती कदम उठाया.

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बताया जा रहा था कि राजेश मूल रूप से बागपत के बरनावा का रहने वाला था, जबकि मीनाक्षी मुजफ्फरनगर के शाहपुर की निवासी थी. दोनों ने करीब एक वर्ष पहले ही प्रेम विवाह किया था. दो दिन पहले ही दोनें फ्लैट में रहने के लिए आए थे. मीनाक्षी की तबीयत ठीक नहीं थी, उसका दिल्ली में इलाज चल रहा था. उसकी देखभाल के लिए राजेश छुट्टी लेकर आया था. किसी को जरा भी अंदाजा नहीं था कि दपंती ऐसा कदम उठा सकते हैं.

राजेश ने यह फ्लैट दो साल पहले खरीदा था. राजेश के भाई जानी की शादी मीनाक्षी की बहन से हुई थी. इसके बाद राजेश और मीनाक्षी में प्रेम संबंध हो गए. बाद में दोनों ने परिवार की रजामंदी से शादी कर ली थी. कहा जा रहा है कि राजेश ने खुदकुशी करने से पहले साले अजयवीर और भाई को फोन कर मीनाक्षी की मौत की जानकारी दी.

अजयवीर ने बताया कि दोनों के बीच परिवार नियोजन को लेकर कुछ नोकझोंक हुई थी. हालांकि मामला इतना बड़ा था और सुलझा लिया गया. दोनों परिजनों से ठीक से बात भी कर रहे थे. इसके बाद अचानक घटना वाले दिन राजेश ने अपने भाई से फोन पर कहा कि उसका घर बर्बाद हो गया है और वह भी मीनाक्षी के पास जा रहा है. इसके बाद राजेश ने फोन डिस्कनेक्ट कर दिया.

इस प्रकरण को लेकर एसीपी अंकुर विहार विवेक सिंह ने बताया कि दोनों की मौत के पीछे के कारणों की सही जानकारी अभी तक स्पष्ट नहीं हो सकी है. शुरुआती तौर पर दोनों के बीच विवाद की बात सामने आ रही है. दोनों के फोन को कब्जे में ले लिया है, जिससे खुदकुशी की वजह को लेकर जानकारी की जा सके. कॉल डिटेल जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
129,386SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय