Saturday, May 18, 2024

बिहार कांग्रेस विधायक ने प्रभारी भक्त चरण के खिलाफ खोला मोर्चा, लगाए कई आरोप

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

पटना। कांग्रेस पार्टी बिहार में खुद को मजबूत करने को लेकर भले ही कोशिश में जुटी है, लेकिन कई बार पार्टी में आंतरिक कलह भी सामने आती रही है। इस बीच, कांग्रेस की महिला विधायक प्रतिमा कुमारी दास ने प्रदेश प्रभारी भक्त चरण दास के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए कहा कि वे पार्टी की कब्र खोदने में लगे हैं।

उन्होंने कहा वे पार्टी को कमजोर करने में जुटे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश प्रभारी चाटुकारिता करने वालों को आगे बढ़ाने का काम कर रहे हैं, जबकि कर्मठ और ईमानदार लोगों को साइड कर रहे हैं।

कांग्रेस विधायक प्रतिमा दास ने कहा कि जो लोग भक्त चरण दास को खाना बनाकर खिलाते है और आगे पीछे करते हैं, वह उन्हीं को पार्टी की गतिविधि और जानकारी देते हैं।

उन्होंने कहा कि वे इसकी शिकायत आलाकमान से भी करेंगी।

राजापाकर क्षेत्र की विधायक ने यहां तक कहा कि कभी उन्होंने पार्टी के हम जैसे विधायकों से समस्या सुनने के लिए बैठक तक नहीं बुलाई। उन्होंने इसकी शिकायत प्रदेश अध्यक्ष से करने के प्रधान पर कहा कि उन्हें सब मालूम है।

दरअसल, कांग्रेस की दिल्ली में होने वाली बैठक में दास को बुलाया नहीं गया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में होने वाली बैठक की जानकारी तक नहीं दी गई। हालांकि बाद में यह बैठक रद्द कर दी गई।

दास के इस बयान के बाद तय माना जा रहा है कि बिहार की सियासत में कुछ तेज हलचल होगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय