Wednesday, July 3, 2024

BJP का केजरीवाल पर हमला, कहा-चोर की दाढ़ी पर तिनका

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने आज आम आदमी पार्टी संस्थापक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर मुहावरे (लोकोक्ति) की भाषा में हमला बोला है। भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा है, ” चोर के मूंछ में तिनका ( मुहावरा ‘चोर की दाढ़ी में तिनका’) है। पूनावाला ने यह टिप्पणी केजरीवाल के प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) से सवालों का जवाब देने के लिए नई तारीख मांगने पर की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने सवाल किया कि क्या शराब घोटाले का मास्टरमाइंड होने का गंभीर आरोपित अब यह तय करेगा कि वह ईडी के सामने कब पेश होगा? पूनावाला ने कहा , ”यह बयान बेतुका है कि जिस व्यक्ति पर इस घोटाले में गंभीर आरोप हो, अब वह तय करेगा कि वह कब पेश हो।’ पूनावाला ने कहा कि चोर के मूंछ में तिनका नहीं होता तो वह पेश हो गए होते।

 

भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि जब केजरीवाल अन्ना हजारे के संरक्षण में थे तो कहते थे ”पहले इस्तीफा फिर जांच”। आज इस्तीफा तो भूल जाइए, जांच में सहयोग ही नहीं कर रहे, क्योंकि वो अब लालू प्रसाद यादव के संरक्षण में हैं । जब से ईडी का समन जारी हुआ बहाने बना रहे हैं। कभी विपश्यना का तो कभी चुनाव का बहाना बनाते हैं, तो कभी इसे बदले की राजनीति बताते हैं।

उन्होंने कहा कि अगर ऐसा है तो कोर्ट ने समन को रद्द या उस पर स्टे क्यों नहीं लगाया? कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को राहत क्यों नहीं दी? उन्होंने कहा कि केजरीवाल एबीसीडी का राग अलाप रहे हैं। ए का मतलब समन से बचें। बी का मतलब समन से भाग जाओ। सी का मतलब समन से बचो। डी का मतलब समन को डायवर्ट कर दो।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय