Wednesday, April 17, 2024

लोन सेटलमेंट के नाम पर व्यापारी से 25 लाख ठगने वालों पर मुकदमा, केनरा बैंक मंडलीय अधिकारी सहित 3 शातिर अपराधियों पर हुई एफआईआर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुज़फ्फरनगर। शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहिया बाजार निवासी व्यापारी राजकमल जैन व उनके भतीजे गौरव जैन ने केनरा बैंक मंडलीय अधिकारी व 3 शातिर अपराधियों द्वारा उनके साथ लोन रिकवरी सेटेलमेंट कराने की आड़ में 25 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने पर सीओ सिटी व एसएसपी से सघन जांच में घटना सही पाए जाने पर थाना सिविल लाइन पर मुकदमा दर्ज कराया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

घटनाक्रम के अनुसार गौरव जैन ने मुकदमा दर्ज कराते हुए तहरीर में बताया कि उनके चाचा राजकमल जैन द्वारा बैंक लिमिट कराई गई थी।लेकिन कारोबार में नुकसान होने पर उनके विरुद्ध रिकवरी जारी हो गयी थी। राजकमल जैन व गौरव जैन ने रिकवरी सेटेलमेंट के प्रयास किये तो बरेली निवासी शातिर अपराधियो अंकित यादव,अज़ीमुदिन,निमेष सिंह उर्फ अनिमेष ने अपने आपको रिकवरी वसूली एवं सेटलमेंट कराने के लिए बैंक से अधिकृत बताते हुए लगभग ढाई करोड़ की रिकवरी को सेटेलमेंट के माध्यम से 2 करोड़ से कम में कराने के नाम पर केनरा बैंक मंडलीय अधिकारी सतीश सेन की सहमति व साजिश से रिजनल ऑफिस मुज़फ्फरनगर पर व्यापारी राजकमल जैन व उनके भतीजे गौरव जैन व अन्य की मौजूदगी में वार्ता करते हुए एवं अन्य कई बार मे लगभग 25 लाख रुपये लेकर बैंक की फर्जी रसीद थमाकर ठग लिए।

 

 

25 लाख रुपये ठगने के बाद भी इन लोगो ने व्यापारी से ओर रुपये भी ठगने की कोशिश की लेकिन बैंक में जमा करने के नाम पर लिए गए लाखो रुपये की बैंक रसीद फर्जी की पता चलने व अन्य लाखो रुपये का रिकार्ड बैंक में न मिलने पर व्यापारी को अपने साथ शातिरों द्वारा ठगी की पोल खुलते ही व्यापारी ने रुपये वापसी का तकाजा किया तो शातिर ठगों ने धमकी देनी शुरू कर दी।

 

 

व्यापारी ने इन ठगों की जानकारी की तो पता चला कि बरेली निवासी तीनो अपराधी एक अपहरण के प्रयास में भी अपहरण करते हुए बदायूँ पुलिस द्वारा पकड़कर जेल भेजे गए थे।

 

इस प्रकरण में व्यापारी द्वारा अपने साथ ठगी को लेकर तत्कालीन वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही की गुहार पर मामले की जांच सीओ सिटी द्वारा करने पर व्यापारी से 25 लाख की ठगी की घटना को सही पाने पर सीओ सिटी द्वारा व्यापारी की तहरीर पर चारों शातिरों के विरुद्ध थाना सिविल लाइन पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
46,191SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय