Friday, April 26, 2024

मुजफ्फरनगर में दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या, मुकदमा दर्ज, महिला से कई लोगों के संबंध में हत्या की चर्चा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। थाना क्षेत्र के गांव जसौला में एक दलित युवक की पीट कर हत्या करने से गांव में सनसनी फैल गई। मृतक के परिजनों ने हंगामा करके हत्यारों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही किए जाने की मांग पुलिस से की। गांव में चर्चा है कि दलित युवक की हत्या एक महिला से कई पुरुषों के साथ अवैध संबंध होने के चलते हुई है। पुलिस दलित युवक की हत्या की गुत्थी को सुलझाने के लिए एक महिला सहित तीन युवकों को हिरासत में लेकर इनसे पूछताछ कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जानकारी के अनुसार गांव जसौला निवासी युवक अंकित पुत्र रणवीर को रविवार की शाम गांव का ही रहने वाला युवक प्रिंस घर से बुलाकर ले गया था। बताया गया कि देर रात को गांव के बाहर जावन वाले रास्ते पर स्थित ट्रक ड्राइवर सोनू के घर के एक कमरे में अंकित का हाथ पैर बंधा शव पुलिस ने बरामद किया।

अंकित के शरीर पर चोटों के निशान के अलावा गले में मफलर से फंदा बनाया गया था। अंकित की हत्या सोनू ट्रक ड्राइवर के घर में होने की खबर फैलते ही मौके पर ग्रामीणों का हुजूम लग गया। मृतक के परिजनों ने हंगामा करके हत्यारों को शीघ्र गिरफ्तार करने की मांग की। सीओ रवि शंकर मिश्रा व कोतवाल मुकेश कुमार ने परिजनों को समझा बुझाकर शांत करने के पश्चात पंचनामा भरवाकर शव पोस्टमार्टम को भिजवाया।

बताया गया कि पुलिस ने अंकित की हत्या की गुत्थी सुलझाने के लिए एक महिला के अलावा गांव के रहने वाले एक तथा दूसरे गांव में रहने वाले दो युवकों को पूछताछ हेतु हिरासत में लिया है। ग्रामीणों में चर्चा है कि एक महिला के साथ कई पुरुषों के अवैध संबंध होने के चलते अंकित को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है। कोतवाल मुकेश कुमार ने बताया कि बहुत जल्द अंकित हत्याकांड का खुलासा किया जायेगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय