Wednesday, May 8, 2024

मालदीव में रजनीकांत की एक्सक्लूसिव तस्वीरें, ढोल-नगाड़ों से हो रहा स्वागत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। मेगास्टार थलाइवा रजनीकांत अपनी बेटी ऐश्वर्या द्वारा निर्देशित आगामी फिल्म ‘लाल सलाम’ का काम पूरा करने के बाद मालदीव में छुट्टियां मना रहे हैं। मालदीव के कुडा विलिंगिली रिजॉर्ट में थलाइवा की 12-दिन की छुट्टियों की एक्सक्लूसिव तस्वीरें सामने आयी हैं। तस्वीरों को लेकर उन्होंने कहा कि यह मेरा घर बन गया है।

तस्वीरों में हम देख सकते हैं कि कैसे होटल स्टाफ ने ढोल-नगाड़ों और गुलाब के फूलों की बारिश के साथ उनका भव्य स्वागत किया। रजनीकांत ऑफ-व्हाइट पैंट और वाइट शूज के साथ एक ट्रेडमार्क ब्लैक टीशर्ट पहने नजर आ रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

थलाइवा की एक अन्य तस्वीर में उन्हें होटल के शेफ की प्रशंसा करते हुए दिखाया गया है, जिन्होंने लखनऊ बिरयानी, मालाबारी चिकन करी और ताजा मछली चेट्टीनाड का एक शानदार मिश्रण तैयार किया था।

एक अन्य तस्वीर में अभिनेता को हाथ जोड़ते, मुस्कुराते हुए और कर्मचारियों के साथ एक पंक्ति में चलते हुए दिखाया गया है। तस्वीरों में मालदीव की कुछ स्थानीय महिलाएं भी पारंपरिक पोशाक पहने नजर आ रही हैं।

आखिरी तस्वीर में वह एक नौका पर सवार हैं और होटल के कर्मचारियों को अलविदा कह रहे हैं। उन्होंने वाइट टी-शर्ट और ग्रे जॉगर पहना हुआ है। मंत्रमुग्ध कर देने वाले बैकग्राउंड में समुद्र का एक मनोरम दृश्य दिखाई दे रहा है।

ऐश्वर्या रजनीकांत द्वारा निर्देशित ‘लाल सलाम’ में, थलाइवा मोइदीन भाई के रूप में एक कैमियो भूमिका में दिखाई देंगे, जिसका लुक पहले ही अनावरण किया जा चुका है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय