Tuesday, April 30, 2024

आईएसआईएस एजेंटों पर एनआईए की बड़ी कार्रवाई, कर्नाटक और महाराष्ट्र में छापे

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नयी दिल्ली/मुंबई। भारत में हिंसा और तोड़फोड़ के जरिए आतंक मचाने के अंतर्राष्ट्रीय आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएसआईएस) के खतरनाक मंसूबों को नाकाम करने के लिए उसके नेटवर्क के खिलाफ एक बड़ी कार्रवाई करते हुए राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने शनिवार को महाराष्ट्र और कर्नाटक में व्यापक स्तर पर छापे मारे।

सूत्रों के अनुसार इस कार्रवाई में कम से कम 15 व्यक्तियों को पकड़ा गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। सूत्रों के अनुसार एनआईए की टीमों ने शनिवार को सुबह महाराष्ट्र में मुंबई और पुणे तथा उसके आसपास और कर्नाटक में बेंगलूर में कुल मिला कर कम से कम 44 स्थानों पर छापेमारी की। एनआईए की टीमों ने मुंबई क्षेत्र में पडघा-बोरीवली, ठाणे और मीरा रोड तथा पुणे और बेंगलुरु में कई जगहों पर छापे मारे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सूत्रों के अनुसार एनआईए की कार्रवाई जारी है और पकड़े गए व्यक्तियों से पूछताछ से मिलने वाले सुरागों के आधार पर कार्रवाई का विस्तार किया जा सकता है। उनके अनुसार छापेमारी में एनआईए की टीमों ने कुछ हथियार, आपत्तिजनक दस्तावेज, मोबाइल और कुछ डिजिटल उपकरण तथा नकदी भी जब्त किए गए हैं। नकदी का खुलासा नहीं किया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय