Tuesday, June 25, 2024

Malaika Arora 50 साल की हो गईं, अर्जुन कपूर ने ‘बेबी’ को किया बर्थडे विश, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

मुंबई । बॉलीवुड दिवा करीना कपूर खान ने सोमवार को अपनी सबसे अच्छी दोस्त और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के जन्मदिन पर कुछ अनदेखी तस्वीरें शेयर की, जो उनके ‘सिस्टरहुड’ बॉन्ड का प्रतीक हैं। मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका को 1998 में शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘दिल से’ के गाने ‘छैया छैया’ में उनके परफॉर्मेंस के लिए जाना जाता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एक्ट्रेस ‘नच बलिए’, ‘जरा नचके दिखा’, ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’, ‘झलक दिखला जा’, ‘एमटीवी सुपरमॉडल ऑफ द ईयर’ और ‘इंडियाज बेस्ट डांसर’ जैसे शोज में जज रह चुकी हैं। मलाइका के 50वें जन्मदिन के मौके पर करीना ने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए उन्हें बर्थडे विश किया। शेयर की गई फोटोज में, मलाइका को ब्लैक स्वीटहार्ट नेक कटआउट क्रॉप टॉप और मैचिंग पैंट में देखा जा सकता है। वह एक हाथ में ब्लैक कलर की स्टिलेटो हील पकड़े हुए और इसे फोन के तौर पर इस्तेमाल करती हुई दिखाई दे रही हैं।

यह तस्वीर किसी नाइटआउट पार्टी की लगती है। दूसरी फोटो में एक इवेंट के दौरान मलाइका और करीना खुलकर हंसती नजर आ रही हैं। मलाइका ने ग्रीन कलर की ड्रेस पहनी हुई है, जबकि करीना सिल्वर ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। आखिरी फोटो में मलाइका करीना को पीछे से प्यार से गले लगाती नजर आ रही हैं। पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ”ये तीन तस्वीरें एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार, हमारा सिस्टरहुड बॉन्ड और ‘जूता’ के लिए हमारा प्यार। लव यू मलाइका। हैप्पी बर्थडे डे गॉर्जियस।”

एक्टर अर्जुन कपूर ने भी सोमवार को अपनी गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि वह हमेशा उनका साथ देंगे। पहले खबरें आ रही थी कि अर्जुन और मलाइका अलग हो रहे हैं। ब्रेकअप की खबरों के बीच कपल को लंच डेट के लिए एक रेस्तरां में साथ जाते हुए देखा गया।

मलाइका के 50वें जन्मदिन पर अर्जुन ने अनसीन फोटो शेयर की, जिसमें मलाइका को वाइट एंब्रॉयडरी वाले लंहगे में देखा जा सकता है। उन्होंने इस आउटफिट के साथ ग्रीन जूलरी और ग्लैम मेकअप किया हुआ है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। अर्जुन ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रहे है।

उन्होंने मलाइका को पीछे से हग किया हुआ है। एक्टर ने पोस्ट को कैप्शन दिया, ”जन्मदिन मुबारक हो बेबी!!! ये तस्वीर हमारी है, आप मुस्कान, खुशी, रोशनी लेकर आती हैं और मैं हमेशा आपका साथ दूंगा।” अर्जुन ने अपनी पोस्ट में जेम्स ब्लंट के गाने ‘यू आर ब्यूटीफुल’ का म्यूजिक दिया है। मलाइका ने अर्जुन की पोस्ट पर कमेंट किया, “लव यू…” पोस्ट को आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे ने लाइक किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो, मलाइका को आखिरी बार 2022 की फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ में ‘आप जैसा कोई’ गाने में देखा गया था।

फिल्म में आयुष्मान खुराना और जयदीप अहलावत मुख्य भूमिका में हैं। अर्जुन जल्द ही ‘द लेडी किलर’ में दिखाई देंगे, जो एक नॉयर थ्रिलर फिल्म है। इसमें भूमि पेडनेकर भी हैं। अर्जुन के पास पाइपलाइन में ‘मेरी पत्नी का रीमेक’ भी है। इस बीच, वर्कफ्रंट की बात करें तो, करीना की अगली फिल्म ‘द बकिंघम मर्डर्स’ और ‘द क्रू’ पाइपलाइन में है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय