Thursday, May 9, 2024

मेरठ में बेगमपुल और ईव्ज चौराहे का बदला जायेगा नाम, निगम बोर्ड की बैठक में हुए कई प्रस्ताव पास

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ निगम की बोर्ड बैठक में बड़ा प्रस्ताव पास हुआ है। मेरठ में अब बेगमपुल और ईव्ज चौराहा नए नामों से जानें जाएंगे। मेरठ में नगर निगम की पहली बोर्ड बैठक में बेगमपुल का नाम भारत माता चौक और ईव्ज चौराहे का नाम माधव चौक बनाने पर प्रस्ताव पास हो गया है।

बैठक के दौरान पार्षदों में सम्मान को लेकर ठन गई। पार्षदों ने एक-दूसरे पर जमकर छींटाकशी कर दी। पत्नी की जगह बैठे पार्षद पति को बोर्ड रूम से बाहर निकालना पड़ा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नगर निकाय चुनाव के बाद आज मंगलवार को मेरठ नगर निगम के नए बोर्ड की पहली बैठक थी। इसमें सांसद राजेंद्र अग्रवाल, विधायक अमित अग्रवाल, एमएलसी धर्मेंद्र भारद्वाज भी पहुंचे। भाजपा नेताओं के सामने पार्षद एक-दूसरे पर चीखने चिल्लाने से नहीं रुके। महापौर ने शांति बनाए रखने का निवेदन किया। लेकिन पार्षदों ने बात अनसुनी कर दी तो महापौर हरिकांत अहलूवालिया को कहना पड़ा कि ये नगर निगम का सभाकक्ष है। बदत्तमीजी यहां नहीं चलेगी। शांति नहीं बनाई तो सदन से बाहर का रास्ता दिखा दूंगा।

पहली बोर्ड बैठक में ही भाजपा नेताओं के सामने पार्षद एक-दूसरे से भिड़ गए। बोर्ड के सामने से कई प्रस्तावों को लेकर ना सिर्फ हंगामा हुआ बल्कि पुलिस फोर्स को भी बुलाना पड़ गया।

पार्षदों में बहस
वार्ड 31 के पार्षद कीर्ति घोपला मीटिंग में बैठे थे। तभी किसी ने चुटकी लेते हुए कीर्ति घोपला को पार्षद पति बोल दिया। इसी बात पर कीर्ति घोपला भड़क गए। कहा कि मैं खुद पार्षद हूं, ये पार्षद पति कहकर क्या साबित करना चाहते हैं। इसी बात पर सपा, भाजपा के पार्षदों में बहसबाजी होने लगी। भड़के कीर्ति घोपला को किसी तरह लोगों ने शांत कराया। लेकिन तब तक माहौल खराब हो चुका था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय