Sunday, May 12, 2024

मुजफ्फरनगर में सीरोही और विजन स्प्रिंग ने लगाया उत्तर प्रदेश में ग्रामीणों के लिए निःशुल्क नेत्र जांच शिविर

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। सीरोही विजन स्प्रिंग के साथ साझेदारी में उत्तर प्रदेश के ग्रामीणों को निःशुल्क नेत्र जांच प्रदान करने के उद्देश्य से एक सहयोगात्मक प्रयास की घोषणा करते हुए गर्व का अनुभव कर रहा है। समग्र सामुदायिक विकास के साझा दृष्टिकोण के साथ, सीरोही, स्किल्ड समरीटन फाउंडेशन का लाभकारी विस्तार, “सभी के लिए स्पष्ट दृष्टि” आदर्श वाक्य के तहत विजन स्प्रिंग के साथ मिलकर काम कर रहा है।

यह महीने भर चलने वाला शिविर चार अलग-अलग स्थानों, रुकानापुर, बुधिया कलां, सुजरू और चरथावल में आयोजित किया जाएगा। इस पहल का प्राथमिक उद्देश्य विशेषज्ञों द्वारा आयोजित व्यापक नेत्र परीक्षणों की पेशकश करना है, साथ ही केवल 80 रुपये की अत्यधिक रियायती दर पर चश्मों का प्रावधान करना है। इस प्रयास से इन समुदायों के लगभग 5000 व्यक्तियों को लाभ होने की उम्मीद है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

विजन स्प्रिंग फाउंडेशन, नेत्र देखभाल और दृष्टि सुधार के प्रति अपनी प्रतिबद्धता के लिए जाना जाता है, इस सहयोग में अमूल्य विशेषज्ञता लाता है। सीरोही, उनके अनुभव और संसाधनों का लाभ उठाकर, ग्रामीण क्षेत्रों में सुलभ नेत्र देखभाल सेवाओं की तत्काल आवश्यकता को पूरा करने का लक्ष्य रखता है।

सहयोग पर टिप्पणी करते हुए, सीरोही की निदेशक नीति अग्रवाल ने उत्साह व्यक्त करते हुए कहा, “हम मुजफ्फरनगर के निवासियों को आवश्यक नेत्र देखभाल सेवाएं प्रदान करने के लिए विजन स्प्रिंग के साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं। निःशुल्क नेत्र जांच और किफायती चश्मों की पेशकश करके, हम समुदाय के सदस्यों की भलाई और जीवन की गुणवता में योगदान देना चाहते हैं।”

सीरोही निर्दिष्ट स्थानों में सभी पात्र व्यक्तियों को शिविर में भाग लेने और बेहतर नेत्र स्वास्थ्य और दृष्टि के लिए इस मूल्यवान अवसर का लाभ उठाने के लिए प्रोत्साहित करता है।

सीरोही के बारे में

सीरोही स्थायी गृह सजावट और जीवन शैली उत्पादों के लिए एक कारीगर समर्थित ब्रांड है; जो मुख्य रूप से कारीगर समूहों के साथ काम करता है और भारत भर के 5 राज्यों के कारीगरों को सशक्त बनाता है। मुजफ्फरनगर मैं सीरोही एक ऐसा अनूठा और पहला व्यवसाय है जिसने महिला कारीगरों को सहारा दिया है और उनकी शिल्पकारी को वैश्विक स्तर पर पहुँचाया है। सौरोही ने उत्तर प्रदेश के सदियों पुराने चारपाई बुनाई के शिल्प को न केवल नए और उपयोगी उत्पादों में बदला है, बल्कि उन्हें एक नया रूप और आकर्षण भी दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय