Thursday, April 25, 2024

डॉक्टर गर्लफ्रेंड को प्रेमी ने चाकू से मारा, फिर फेसबुक पोस्ट डाल खुद की मरने की कोशिश

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

जम्मू। जम्मू शहर में एक युवक ने कथित तौर पर अपनी प्रेमिका की चाकू मारकर हत्या कर दी, जिसके बाद उसने आत्महत्या करने का प्रयास किया, पुलिस ने यह जानकारी दी।

खबरों के मुताबिक, युवक ने अपनी प्रेमिका- पेशे से डॉक्टर, पर चाकू से वार किया। मारी गई डॉक्टर की पहचान जम्मू के तालाब तिल्लो की सुमेधा शर्मा के रूप में हुई है, जबकि आरोपी जौहर गनई जम्मू के जानीपुर का रहने वाला था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रेमिका की हत्या के बाद आरोपी ने उसी चाकू से अपनी जीवन लीला समाप्त करने का प्रयास किया। घटना जम्मू शहर के जानीपुर इलाके की है। एक सूत्र ने बताया कि युवक का जम्मू के सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल में इलाज चल रहा है।

सूत्रों ने कहा कि घटना का पता तब चला जब आरोपी के एक रिश्तेदार ने पुलिस को सूचित किया कि जौहर ने फेसबुक पर पोस्ट किया था कि वह कुछ निजी मुद्दों के कारण अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रहा है। एक सूत्र ने कहा, सूचना मिलने के बाद, पुलिस जौहर के घर गई। घर का गेट बंद था। पुलिस घर में घुसी और सुमेधा का शव खून से लथपथ पाया। आरोपी के पेट में चोट के निशान थे। पुलिस ने दोनों को तत्काल अस्पताल पहुंचाया। लेकिन सुमेधा की मौत हो गई।

पुलिस ने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया है और इस संबंध में आगे की जांच शुरू कर दी है।

आरोपी और पीड़ित रिश्ते में थे और उन्होंने जम्मू के एक डेंटल कॉलेज में बैचलर ऑफ डेंटल सर्जरी (बीडीएस) का कोर्स किया था। सुमेधा बाद में डेंटल सर्जरी में मास्टर करने के लिए जम्मू से बाहर चली गईं। सूत्रों ने कहा- वह होली के लिए 7 मार्च को घर आई थी और अपने प्रेमी के घर पर थी, जहां उनके बीच कथित तौर पर लड़ाई हुई, जिसके बाद आरोपी ने उसे चाकू मार दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय