Wednesday, May 8, 2024

दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर ट्रक में घुसी कार, तीन की मौत

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर गाजियाबाद में रविवार को भीषण हादसा हुआ। तेज रफ्तार कार आगे चल रहे ट्रक में जा घुसी। इसके बाद कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। हादसे में एक युवक और दो युवतियों की मौत हो गई। इनका चौथा साथी घायल हो गया। मेडिकल जांच में कार सवारों के शराब पीने की पुष्टि हुई है। चौथे घायल का इलाज चल रहा है।

एडिशनल डीसीपी (ट्रैफिक) रामानंद कुशवाहा ने बताया कि एक्सप्रेस-वे पर ये हादसा रविवार तड़के करीब चार बजे कविनगर थाना क्षेत्र स्थित जैसमीन सोसाइटी के सामने हुआ। गंभीर रूप से घायल कारवालों को तुरंत एक्सप्रेस-वे किनारे स्थित मनीपाल हॉस्पिटल ले जाया गया। यहां पर निकिता खत्री (26 वर्ष) निवासी विकासपुरी दिल्ली, रिया मदान (25 वर्ष) निवासी भारतनगर दिल्ली और तेजस्वी (22 वर्ष) निवासी मोतीनगर दिल्ली को मृत घोषित कर दिया। 25 वर्षीय चिराग की हालत गंभीर है। उसको गाजियाबाद से दिल्ली के लिए रेफर कर दिया है। तेजस्वी और चिराग का गारमेंट्स का कारोबार है। निकिता मार्केटिंग एजेंसी में कार्यरत थी और रिया मेकअप आर्टिस्ट थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एडीसीपी ने बताया, शनिवार रात करीब 8 बजे ये चारों एक बर्थडे पार्टी में जाने की बात कहकर अपने-अपने घरों से निकले थे। इसके बाद ये दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर कैसे आए और कहां जा रहे थे, ये पता नहीं चल सका है। चौथा घायल बोलने की स्थिति में नहीं है। एडीसीपी ने बताया, कार से शराब की बोतल, चिप्स, ग्लास आदि बरामद हुए हैं। कार सवार युवक शराब का सेवन किए हुए थे। ये बात मेडिकल जांच में भी पुष्ट हुई है। दुर्घटना में घायल चिराग की मेडिकल रिपोर्ट में भी डॉक्टरों ने उल्लेख किया है कि हादसे के वक्त उसने शराब का सेवन किया हुआ था। ऐसे में यही माना जा रहा है कि शराब पीकर तेज रफ्तार ड्राइव करने से ये हादसा हुआ है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय