Saturday, May 11, 2024

बैंक्वेट हॉल में बाराती बनकर नकदी व जेवरात चोरी करने वाले दो बदमाश मुज़फ्फरनगर में मुठभेड़ में गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। बैंक्वेट हाल में बाराती बनकर नकदी और जेवरात चोरी करने की घटना को अंजाम देने वाले गैंग के आरोपियों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो शातिर अपराधी पुलिस की गोली से घायल हो गए। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भिजवा दिया। घायल बदमाशों से तमंचे, 8० हजार की नकदी और घटना में प्रयुक्त कार बरामद किया है। पुलिस ने घटना के संबंध में रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

बुधवार देर रात पुलिस को सूचना मिली कि पचैंडा पुल के पास कार सवार बदमाश वारदात के लिए खड़े हैं। थाना प्रभारी नई मंडी बबलू सिंह ने बताया कि पुलिस ने कार सवार बदमाशों को पकडऩे का प्रयास किया, तो उन्होंने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में सोनू और आर्यन्त निवासीगण कडिया थाना बोडा जनपद राजगढ़ मध्यप्रदेश घायल हो गए। दोनों को पैर में गोली लगी है। पुलिस ने घायल बदमाशों से 8० हजार की नकदी, दो तमंचे और आई-2० कार बरामद की है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि उन्होंने कुछ दिन पूर्व शहर के प्लेटिनम रिसोर्ट में आयोजित शादी समारोह में घुसकर 2.90  लाख रुपये चोरी किए थे। नई मंडी थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश शादी समारोह में बाराती बनकर घुस जाते थे और मौका मिलते ही जेवरात तथा नकदी से भरा बैग चोरी कर फरार हो जाते थे। यह गैंग, मेरठ, बागपत और अन्य जिलों में वारदातों को अंजाम दे चुका है। गैंग में शामिल अन्य साथियों की पुलिस तलाश कर रही है। गैंग के पीछे कई जनपदों की पुलिस लगी हुई थी, लेकिन हर बार यह गैग चकमा देकर फरार हो जाता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय