Saturday, May 11, 2024

भाजपाइयों ने पचेंडा कलां में जाकर बताई मोदी-योगी की उपलब्धियां, गिनाई मोदी की गारंटियां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर। नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप ने भारतीय जनता पार्टी के द्वारा चलाई जा रही विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के अन्तर्गत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकारों के द्वारा जनता के कल्याण और देश के उत्थान के लिए चलाई जा रही योजनाओं एवं कार्यक्रमों के साथ ही सरकारों की उपलब्धियों को जनता के बीच रखा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकारों के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की गारंटी की हर किसी का कल्याण का रही है। गारंटी की यह गाड़ी विकास, सुशासन और स्वावलंबन का विश्वास जगाने के लिए अब गांव-गांव तथा नगर नगर पहुंच रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

उन्होंने कहा कि भाजपा ने जनता से जो भी वादा किया, उसको पूरा किया गया है। आज ये सभी के उत्साह और विश्वास का असर है कि अयोध्या में भगवान श्रीराम का भव्य धाम बनकर तैयार हुआ है, जिसमें श्रीरामलला की प्राण प्रतिष्ठा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी प्रत्येक राम भक्त का विश्वास बनकर करने जा रहे हैं।

बिजनौर लोकसभा क्षेत्र के ग्राम पचेंडा में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इसमें मुख्य अतिथि के रूप में पूर्व विधायक उमेश मलिक एवं नगरपालिका परिषद् की अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप उपस्थित रहे। इस कार्यक्रम के अंतर्गत पीएम आवास, मनरेगा, किसान सम्मान निधि, पेंशन, उज्ज्वला योजना, स्वयं सहायता समूह, जल जीवन मिशन, आयुष्मान कार्ड एवं अन्य सरकारी योजनाओं के प्रमाण पत्र लाभार्थियों को दिए गए, इसके साथ ही योजनाओं का लाभ उठाने के लिए प्रत्येक पात्र को जागरूक भी किया गया। सरकारी योजनाओं की जानकारी दी गई।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष मीनाक्षी स्वरूप, पूर्व विधायक उमेश मलिक, जिला मन्त्री भाजपा रेणु गर्ग, जिला पंचायत सदस्य तरूण पाल, ग्राम प्रधान धर्मेंद्र कुमार, जनता इंटर कॉलेज के प्रबंधक अजय रॉयल,अर्जुन पहलवान, मुलकराज उपाध्याय,  संजय चौधरी, सुनील कुमार, विष्णु कुमार, प्रधानाचार्य विनोद कुमार, विजय प्रजापति, चांदपुर ग्राम प्रधान सुनील, पूर्व प्रधान नकुल पहलवान, विनोद प्रधान खानपुर, हरेंद्र कुमार, संजीव सरपंच, संगीता देवी, प्रेमा देवी आदि ग्रामीण एवं भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय